HomeGeneral2024 में साउथ की कौन-कौन सी जबर्दस्त फिल्मे आने वाली है

2024 में साउथ की कौन-कौन सी जबर्दस्त फिल्मे आने वाली है

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री पुरे देश में अपना कब्जा जमा चुकी है और लोगों को अब बॉलीवुड से कई ज्यादा साउथ फिल्मे पसंद आ रही है। पिछले साल भी साउथ की फिल्म काफी चली और आने वाले साले 2024 में भी साउथ की फाइलों का क्रेज़ लोगों पर छाया रहेगा। 2024 में साउथ की कई फिल्मे रिलीज हो रही है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है, यह फिल्मे अभी से ही लोगों के दिमाग में जगह बना चुकी है और लोग बेसब्री से इन फिल्मो का इंतजार कर रहे हैं।

साउथ की फिल्मे कई भाषाओँ में रिलीज की जाती है जैसी तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम आदि। साउथ फिल्मो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि यह आसानी से बॉलीवुड को टक्कर दे रही है और एक दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। साउथ की फिल्मों में भरपूर एक्शन, रोमांस और ड्रामा होता है जिस कारण फिल्म सुपर डुपर हिट जाती है। आइये जानते हैं कि 2024 में साउथ की कौन-कौन सी जबर्दस्त फिल्मे आने वाली है।

पुष्पा: द रुल

2022 में पुप्षा फिल्म आई थी जो लोगों को काफी पसंद आई तथा इसमें अल्लू अर्जुन की एक्टिंग ने लोगों को काफी प्रभावित किया। अब इसके आगे की फिल्म पुष्पा: द रुल आने वाली है जो 500 करोड़ की लगत से बन कर तैयार हो रही है, यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जा रही है।

इंडियन 2

एस शंकर के निर्देशन में बनी इंडियन 2 फिल्म 12 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है। लगभग 25 साल के बाद कमल हसन और एस शंकर साथ में फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का बजट पहले 400 करोड़ था जो बाद में 250 करोड़ कर दिया गया था।

वेट्टैयन

इस फिल्म में भरपूर मसाला देखें को मिल सकता है, इस फिल्म में रजनीकांत है जो एक टीचर का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में दो महान हीरो रजनीकांत और अमिताभ बच्चन है। इस फिल्म के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल है और उम्मीद है कि यह फिल्म 2024 में धूम मचा सकती है।

कांगुवा

कांगुवा फिल्म में दिशा पाटनी, बॉबी देओल, जगपति बाबू और योगी बाबू हैं, यह फिल्म जंगल में रहने वाले लोगों पर आधारित है और इसमें अच्छा ख़ासा एक्शन देखने को मिल सकता है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी रिकॉर्ड बना सकती है क्योंकि इसे 38 भाषाओं में रिलीज किया जा सकता है।

कैप्टन मिलर

कैप्टन मिलर इ एडवेंचर फिल्म है जिसमे धनुष, प्रियंका अरुल मोहन, शिव कुमार, संदीप किशन आदि है। इस फिल्म के अरुण माथेश्वरन है, यह फिल्म पोंगल पर रिलीज हो सकती है क्योंकि इस फिल्म के बनने की शुरुआत 22 सितम्बर 2022 को हो हो गयी थी।

कल्कि 2898 एडी

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 एडी ₹ 600 करोड़ के बजट से बन कर तैयार हो रही है। इसके निर्देशक नाग अश्विन है और इन्ही ने इस फिल्म की स्टोरी लिखी हैं। यह फिल्म साल के अंत तक सिनेमा घरों में आ सकती है।

गेम चेंजर

गेम चेंजर तेलगु भाषा की फिल्म है जिसके डायरेक्टर एस शकंर है। इस फिल्म में रामचरण को कियारा आडवानी है जो प्रसिद्ध कलाकारों में जोड़े जाते हैं। इस फिल्म अक बजट लगभग 450 करोड़ रूपये हैं और यह फिल्म सितम्बर 2024 म रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read